Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Crew Box Office Day 18: 'क्रू' की उल्टी गिनती शुरू, करीना, कृति और तब्बू की फिल्म का सोमवार को हुआ ये हाल

Send Push

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में धमाल मचा रही हैं। ईद पर रिलीज हो रही 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मेदान' में कड़ी टक्कर है। इसके अलावा इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'क्रू' और 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग' भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं।

बाकी फिल्मों पर 'बड़े मियां...' और 'मैदान' का असर
ईद के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और अजय देवगन की अपनी-अपनी फिल्मों का असर दूसरी बड़ी फिल्मों की कमाई पर पड़ता दिख रहा है। खासकर 'क्रू' के कलेक्शन पर, जिसने 10.28 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी।

image

सोमवार की कमाई का हुआ ये हाल
एक एयर होस्टेस की जिंदगी को दर्शाने वाली यह फिल्म अब तक टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन अब फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम हो गया है. 'क्रू' अपनी रिलीज के तीसरे सोमवार को अब तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म है। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत 'क्रू' ड्रामा और कॉमेडी का मिश्रण है। फिल्म में दिखाया गया है कि अपनी आर्थिक स्थिति से परेशान तीन एयर होस्टेस पैसों के लालच में क्या करती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही 'क्रू' ने रिलीज के तीसरे सोमवार को 41 लाख रुपये का बिजनेस किया है. यह फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है।

क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म 'क्रू' तीन एयर होस्टेस जैस्मिन (करीना कपूर), गीता (तब्बू) और दिव्या राणा (कृति सेनन) की कहानी है, जो वेतन कटौती से परेशान हैं। उनकी आर्थिक स्थिति दिन-ब-दिन ख़राब होती जा रही है। एक दिन, तीनों को पता चलता है कि एक अधिकारी एयरलाइंस में सोने की तस्करी कर रहा है। पैसों के लालच में ये तीनों खुद ही सोने की तस्करी करने लगते हैं। पकड़े जाने पर वह कैसे खुद को बरी कर लेता है और असली अपराधी का सच फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की कॉमेडी भी होगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now